S M L

Amazon के 50 लाख रुपए का सामान लेकर फरार ड्राइवर को पुलिस ने दबोचा

एमेजॉन के मैनेजर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि ड्राइवर जिस ट्रक को लेकर चंपत हुआ है, उसमें 50 लाख रुपए का सामान है

Updated On: Jan 26, 2019 04:54 PM IST

FP Staff

0
Amazon के 50 लाख रुपए का सामान लेकर फरार ड्राइवर को पुलिस ने दबोचा

एमेजॉन के एक वेयरहाउस के ड्राइवर समेत चार लोगों को 50 लाख के सामान के साथ भागने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कथित तौर पर 50 लाख रुपए का सामान लेकर ट्रक से भाग रहे थे. तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया. वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक एमेजॉन के मैनेजर ने कंपनी के ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मैनेजर ने कहा था कि ड्राइवर हाकिम खान कंपनी का ट्रक लेकर चंपत हो गया है. मैनेजर के अनुसार ट्रक में करीब 50 लाख रुपए का सामान था.

मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने गुरुग्राम के खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में ड्राइवर हाकिम खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 407 के तहत मामला दर्ज कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने रविवार को हाकिम खान को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान हाकिम ने इस मामले में तीन और लोगों का नाम बताया, जिन्होंने इस चोरी में उसका साथ दिया.

पुलिस के मुताबिक हाकिम खान ने पूछताछ के दरमियान यह बताया कि उसके साथ साजिद, जफर और नसीम ने भी इस चोरी में साथ दिया था. जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi