विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुरमीत के ससुराल वालों ने कहा: गुरमीत शुरुआत से था चरित्र हीन और लालची

गुरमीत के ससुराल वालों ने शादी के समय की चर्चा करते हुए बताया कि गुरमीत सिंह ने अपनी शादी से दो दिन पहले दहेज में जीप नहीं देने पर शादी नहीं करने की धमकी दी थी

FP Staff Updated On: Sep 01, 2017 01:33 PM IST

0
गुरमीत के ससुराल वालों ने कहा: गुरमीत शुरुआत से था चरित्र हीन और लालची

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद उनके सुसराल जण्डवाला सिखान से पहली बार प्रतिक्रिया सामने आई है. डेरा प्रमुख की धर्म पत्नी के रिश्ते में भतीजे माने जाने वाले बाबूसिंह ने बताया की कोर्ट का फैसला सही है और दोषी को सजा मिलनी चाहिए.

हालांकि उन्होंने बताया की डेरा मुखी गुरमीत सिंह का चरित्र शुरू से ही सही नहीं था. गुरमीत बेहद लालची और गलत प्रवृति का इंसान था.

गुरमीत के ससुराल वालों ने शादी के समय की चर्चा करते हुए बताया की गुरमीत सिंह ने अपनी शादी से दो दिन पहले दहेज़ में जीप नहीं देने पर आनंदकारज नहीं करने की धमकी दी थी.उन्होंने बताया की गुरमीत सिंह शादी के बाद जब भी ससुराल में आता था तो हंगामा करता और मांस मदिरा की मांग करता था.

डेरे की गद्दी हथियाने के बारे में बाबू सिंह ने बताया की गुरमीत सिंह के माता-पिता नसीब कौर,मघर सिंह गुरमीत के जन्म के पहले से ही सिरसा डेरा में जाते रहे थे.

दिलचस्प बात है कि सिरसा के पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह से गद्दी गुरमीत ने दबाव बनाकर छीनी थी. राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर का दूर का रिश्तेदार कहे जाने वाले बाबू सिंह ने बताया की गुरमीत सिंह ने अपनी घिनौनी करतूतों को छिपाने के लिए और सरकार को गुमराह करने के लिए भलाई के कार्य शुरू करके अपने काले कारनामो पर पर्दा डालता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi