S M L

राम रहीम केस: रोहतक में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश

बरहाल जेल में ही अदालत लगेगी और एक बार बचाव पक्ष की दलील सुनने के बाद दोपहर 2.30 बजे राम रहीम पर आएगा बड़ा फैसला

Updated On: Aug 28, 2017 08:58 AM IST

FP Staff

0
राम रहीम केस: रोहतक में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश

साध्वी के साथ यौन शोषण में दोषी डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को आज यानि सोमवार को सजा सुनाई जाएगी. इसके लिए पंचकूला से सीबीआई स्पेशल कोर्ट के जज जगदीप सिंह को विशेष विमान में पूरी सुरक्षा के साथ रोहतक की सुनारिया जेल लाया जाएगा. जेल में ही अदालत लगेगी और एक बार बचाव पक्ष की दलील सुनने के बाद दोपहर 2.30 बजे राम रहीम को सजा सुनाई जाएगी.

25 अगस्त को अदालत के फैसले के बाद हुई हिंसा आज फिर से न भड़के इसको देखते हुए पंजाब—हरियाणा समेत 6 राज्यों में हाईअलर्ट जारी किया गया है. हरियाणा के सभी स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है. सिरसा, पंचकूला और रोहतक में इंटरनेट सेवाओं को भी 29 अगस्त सुबह 11:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं. रोहतक में किसी भी उपद्रवी को देखते ही गोली मारने के आदेश भी जारी किए गए हैं.

सिक्योरिटी ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा

हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार 25 अगस्त के इंतजाम और फैसले जैसी गलती दोबारा नहीं करना चाहती तभी आज फैसले के दिन सुरक्षा के ऐसे इंतजाम किए गए हैं कि खुराफाती तत्व किसी तरह के उपद्रव की सोच भी नहीं सकेगा. रोहतक जेल के चारों ओर कड़ा सुरक्षा घेरा बना दिया गया है. हालांकि सिरसा को छोड़कर अभी कहीं कर्फ्यू नहीं है.

6 राज्यों में हाईअलर्ट

इसके बावजूद 25 अगस्त की स्थिति से सबक लेते हुए पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, राज्यस्थान और यूपी के कुछ जिलों में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है. रोहतक में सेना को इमरजेंसी अलर्ट पर रखा गया है. हरियाणा में हर स्थिति से निपटने के लिए अर्द्ध सैनिक बलों की 131 कंपनियां व सेना की 22 टुकड़ियां तैनात हैं.

(साभार न्यूज 18 )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi