S M L

जेल में पत्नी से नहीं हनीप्रीत से मिलना चाहता है गुरमीत राम रहीम

राम रहीम ने मुलाकात के लिए 10 लोगों के नाम की लिस्ट दी है. जिसमें उसने पत्नी का नाम नहीं दिया है. जबकि लिस्ट में हनीप्रीत का नाम शामिल है.

Updated On: Sep 02, 2017 01:43 PM IST

FP Staff

0
जेल में पत्नी से नहीं हनीप्रीत से मिलना चाहता है गुरमीत राम रहीम

बलात्कार मामले में गुरमीत राम रहीम की सजा शुरू हो गई है. अब राम रहीम के आने वाले 20 साल रोहतक जेल में कटेंगे. सजा शुरू होने से पहले कैदी को जेल प्रशासन को ऐसे लोगों के नामों की सूची देनी होती है जिनसे वह सजा के दौरान मिलना चाहता है. राम रहीम ने भी मुलाकात के लिए 10 लोगों के नाम की लिस्ट दी है.

गौर करने वाली बात यह है कि इस लिस्ट में राम रहीम ने अपनी पत्नी हरजीत कौर का नाम नहीं लिखा है जबकि हनीप्रीत का नाम इस लिस्ट में मौजूद है. इस लिस्ट में राम रहीम ने अपनी मां, दोनों बेटी-दामाद, बेटे, बहु और दो और लोगों के नाम दिए हैं. परिवार के सदस्यों में राम रहीम ने मुलाकात करने वालों की सूची में केवल अपनी पत्नी का नाम नहीं दिया है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या राम रहीम अपनी पत्नी को परिवार का सदस्य नहीं मानता है?

दूसरी तरफ राम रहीम ने अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का नाम इस सूची में दिया है. बता दें कि राम रहीम हनीप्रीत को अपने साथ जेल में भी रखना चाहता था, उसने जेल प्रशासन को अर्जी दी थी कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथैरेपिस्ट है और वह उसे अपने साथ रखना चाहता है. बता दें कि हनीप्रीत के पूर्व पति ने राम रहीम और हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध होने के दावे भी किए थे.

राम रहीम ने जेल के मैमो नंबर 8550 के तहत 30 अगस्त को जेल सुप्रीटेंडेंट को 10 लोगों की लिस्ट सौंपी है. सजा के दौरान ये दस लोग ही राम रहीम से मुलाकात कर सकेंगे. लिस्ट में राम रहीम की मां नसीब कौर, बेटा जसमीत, बहु हुसनप्रीत, बेटियां चरण प्रीत और अमन प्रीत, दामाद शानेमीत और रूहेमीत, हनीप्रीत के नाम हैं. इसके अलावा डेरा के चेयर पर्सन वीपीसाना और दान सिंह के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi