विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बेल पर बाहर आए कैदी का दावा: जेल में राम रहीम को मिल रही वीआईपी ट्रीटमेंट

इस मामले पर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवर ने कहा कि जेल में राम रहीम को कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है

FP Staff Updated On: Nov 14, 2017 07:34 PM IST

0
बेल पर बाहर आए कैदी का दावा: जेल में राम रहीम को मिल रही वीआईपी ट्रीटमेंट

रोहतक जेल से बेल पर बाहर आए एक कैदी राहुल ने दावा किया है बलात्कारी बाबा राम रहीम को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दी जा रही है. राहुल के मुताबिक जब से राम रहीम जेल में आए हैं तब से हम बाकी के कैदियों पर पाबंदियां बढ़ गई हैं. हम लोग आसानी से जेल में घूम नहीं सकते. राहुल ने बताया कि हमने आज तक उसे देखा नहीं है, सिर्फ ये जानते हैं कि वो इस जेल में बंद हैं. हालांकि राहुल के इस दावे को हरियाणा के जेल मंत्री ने खारिज कर दिया है.

राहुल ने यह भी दावा किया कि बाकी कैदियों से परिजन सिर्फ 20 मिनट के लिए मिल सकते हैं, वहीं उनसे मिलने वालों को दो-दो घंटे के लिए समय दिया जाता है. राहुल ने यह भी बताया कि राम रहीम जेल में कोई काम भी नहीं करते. बाकी के कैदियों की तरह मैंने उसे काम करते हुए नहीं देखा है.

इस मामले पर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवर ने कहा कि जेल में राम रहीम को कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है. बैरक्स के बीच काफी दूरी है. कैदी आपस में बातचीत भी नहीं कर सकते हैं. बताने वाले ऐसे ही दावा कर रहे हैं.

राम रहीम फिलहाल रोहतक जेल में बंद है. अदालत ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को सिरसा डेरा में दो महिलाओं से रेप के मामले में 20 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi