S M L

गुड़गांव: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पत्नी ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से करवाई पति की हत्या

20 जनवरी यानी रविवार को पुलिस ने द्वारका एक्सप्रेसवे के पास बाजघेरा में एक नाले से उसका शव बरामद किया

Updated On: Jan 22, 2019 11:56 AM IST

FP Staff

0
गुड़गांव: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पत्नी ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से करवाई पति की हत्या

गुड़गांव से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला पर अपने ही पति की हत्या का आरोप है. पुलिस के मुताबिक महिला ने कॉन्ट्रैक्ट किलर के हाथों पति को मरवाया. बताया जा रहा है कि महिला ने 16 लाख रुपए देकर अपने पति की हत्या करवाई.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक गुड़गांव पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या इसलिए करवाई क्योंकि उसे अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का शक था. महिला को डर था कि उसका पति अपनी सारी प्रॉपर्टी उस दूसरी महिला के नाम कर देगा. आरोपी महिला का नाम स्वीटी बताया जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का पति टैक्सी ड्राइवर था.

बोकन ने बताया कि स्वीटी का पति जोगिंदर सिंह 17 जनवरी से गायब था. 20 जनवरी यानी रविवार को पुलिस ने द्वारका एक्सप्रेसवे के पास बाजघेरा में एक नाले से उसका शव बरामद किया. ये शव पुलिस को बैग में मिला. इसके अलावा नाले के पास से एक बाइक भी बरामद की गई.

इसके बाद जोगिंदर सिंह के भाई को अपनी भाभी पर शक हुआ तो पुलिस स्वीटी से पूछताछ करने लगी. पूछताछ के दौरान स्वीटी ने बार-बार अपना बयान बदला. हालांकि पुलिस के लगातार जोर देने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

स्वीटी ने बताया कैसे की हत्या

स्वीटी ने बताया कि उसे डर था कि उसका पति अपनी सारी प्रॉपर्टी किसी दूसरी महिला के नाम कर देगा. उसने बताया कि उसने अपने पति की हत्या करवाने के लिए 6 लोगों को हायर किया. इन 6 लोगों में एक महिला भी शामिल थी. स्वीटी ने उन लोगों को काम हो जाने के बाद 16 लाख रुपए देने का वादा किया और 2.5 लाख रुपए एडवांस में दिए.

पुलिस ने बताया कि 16 और 17 जनवरी की रात जब जोगिंदर सिंह सो रहा था तब स्वीटी ने उन 6 लोगों को घर में घुसा लिया जिसके बाद उन लोगों ने जोगिंदर सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उन लोगों ने शव को एक बैग में भरा और बाइक से नाले में ले जाकर फेंक दिया. पुलिस ने स्वीटी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 6 लोग अब भी फरार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi