S M L

76 साल के बुजुर्ग ने पहले बिजनेस पार्टनर को मारा, फिर अपनी पत्नी को

आरोपी हरनेक सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर जसकरण सिंह से 40 लाख का लोन लिया था. जसकरण अब आरोपी से पैसे लौटाने की मांग कर रहा था

Updated On: Oct 27, 2018 04:25 PM IST

FP Staff

0
76 साल के बुजुर्ग ने पहले बिजनेस पार्टनर को मारा, फिर अपनी पत्नी को
Loading...

गुरुग्राम में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 40 लाख का लोन नहीं चुका पाने पर एक व्यक्ति ने अपने बिजनेस पार्टनर का मर्डर कर दिया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने अपनी पत्नी के साथ सुसाइड का प्लान बनाया. जब बाद में पत्नी आत्महत्या के इस प्लान से मुकर गई तो आरोपी ने गला रेतकर पत्नी की भी हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी हरनेक सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर जसकरण सिंह से 40 लाख का लोन लिया था. जसकरण अब आरोपी से पैसे लौटाने की मांग कर रहा था. लेकिन हरनेक पैसे लौटा नहीं रहा था. हरनेक के इस व्यवहार से परेशान होकर जसकरण 14 अक्टूबर को उसके डीएलएफ फेज 2 स्थित घर पहुंचा. लेकिन वहां पर हरनेक ने अपनी पत्नी गुरमेहर कौर और एक अन्य के साथ मिलकर उसे बंधक बना लिया और उसकी हत्या कर दी.

लाश के 25 टुकड़े किए:

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपियों ने जसकरण की लाश के 24-25 टुकड़े किए. इसके बाद दो पॉलीबैग में उन टुकड़ों को भरकर लुधियाना के लिए रवाना हो गए. बोकन ने कहा, लुधियाना के रास्ते पर आरोपी सुनसान जगहों पर जसकरण की बॉडी के हिस्से फेंकते जाते थे.

वापस आने के बाद हरनेक को लगा कि पुलिस उन तक पहुंच सकती है. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को कहा कि उन दोनों को साथ में आत्महत्या कर लेनी चाहिए. हालांकि पत्नी ने इस बात से इनकार कर दिया. तब हरनेक ने 22 अक्टूबर को गुरमेहर की गला रेतकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद को भी काफी चोट पहुंचा ली.

उसने पुलिस को बताया कि उसके घर में कुछ लुटेरे घुस आए थे जिन्होंने गुरमेहर की हत्या कर दी. जब उससे पूछा गया कि लुटेरों ने सिर्फ उसकी पत्नी को क्यों मारा उसे क्यों नहीं तो हरनेक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. पुलिस के मुताबिक, जब उससे डिटेल में पूछताछ की गई तो उसने दोनों हत्याओं की बात स्वीकार कर ली.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi