S M L

गुड़गांवः महिला को कार से खींचकर किया रेप, 4 गिरफ्तार

यह घटना तब सामने आई है जब हरियाणा पुलिस महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों की जांच करने के लिए ऑपरेशन दुर्गा को दोबारा लॉन्च करने जा रही है

Updated On: Jan 23, 2018 04:53 PM IST

FP Staff

0
गुड़गांवः महिला को कार से खींचकर किया रेप, 4 गिरफ्तार

गुड़गांव पुलिस ने सोमवार को टिगरा गांव से चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों पर एक परिवार पर हमला करने का आरोप है. 4 में से एक आरोपी पर 22 साल की एक महिला से रेप करने का भी आरोप है.

सोहना के जोहल्का गांव से गिरफ्तार किए चारों आरोपियों के नाम देशवीर, धर्मेंद्र, पवन और संजीत है. पुलिस ने उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया है जो इस घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल हुई थी.

आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 56 थाना में इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 323, सेक्शन 376, सेक्शन 506 और सेक्शन 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब पीड़िता और उसके परिवार के सदस्य टिगरा गांव में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के यहां से वापस घर लौट रहे थे.

बताया जाता है कि पीड़िता के परिवार से रविवार देर रात सोहना रोड के पास पार्किंग को लेकर आरोपियों की कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों तरफ के लोगों ने एक-दूसरे के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई. आरोपियों ने पीड़िता के परिवार को मारा और उसे पास के जंगल में खींचकर ले गए. जंगल में ही पीड़िता के साथ रेप किया गया.

शिकायतकर्ता की मेडिकल जांच के बाद जब इस बात की पुष्टि हो गई कि उसके साथ रेप किया गया है तब गुड़गांव पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी. यह घटना तब सामने आई है जब हरियाणा पुलिस महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों की जांच करने के लिए ऑपरेशन दुर्गा को दोबारा लॉन्च करने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi