S M L

गुजरात: धार्मिक कार्यक्रम में नोटों की बरसात, भक्तों ने लुटाए 50 लाख

नोट उड़ाने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भक्त भजन गायकों पर 100, 200 और 500 के नोट जमकर उड़ा रहे हैं

Updated On: May 20, 2018 01:52 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: धार्मिक कार्यक्रम में नोटों की बरसात, भक्तों ने लुटाए 50 लाख

गुजरात में धार्मिक कार्यक्रमों में भक्तों के पैसे लुटाने और उड़ाने की पुरानी परंपरा है. इसी कड़ी में वलसाड में स्थानीय भक्ति गायकों के गाने के दौरान लोगों ने उनपर खूब पैसों की बरसात की.

नोट उड़ाने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भक्त गायकों पर 100, 200 और 500 के नोट जमकर लुटा रहे हैं.

इसके अलावा कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं है जिसमें भक्त गायकों पर 200 के नए नोट बरसाते हुए दिख रहे हैं और गायक के पास बैठा एक आदमी नोटों को गिनने में लगा हुआ है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार भजन गायकों पर तकरीबन 50 लाख रुपए उड़ाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम वलसाड के कलवाड़ा गांव के सरपंच आशीष पटेल की तरफ से एक चैरिटेबल ट्रस्ट के लिए पैसे इकट्ठे करने के लिए आयोजित किया गया था. यह ट्रस्ट गांव में एंबुलेंस की सेवा उपलब्ध कराने के लिए काम करती है. बताया जा रहा है कि गायकों पर उड़ाए गए पैसे इसी ट्रस्ट को मदद के तौर पर दिए जाएंगे.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब गुजरात में इस तरह के धार्मिक कार्यक्रमों में पैसे उड़ाए और लुटाए गए हैं. वर्ष 2016 में गुजरात के एक गायक पर इसी तरह पैसे उड़ाने का मामला सामने आया था. तब दावा किया गया था कि गायक पर 4.5 करोड़ रुपए उड़ाए गए थे. इससे पहले नोटबंदी के दौरान एक भजन गायक पर 40 लाख रुपए उड़ाने का भी घटना सामने आई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi