S M L

सूरत में कठुआ जैसी घटना: 11 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या

लड़की के शव पर 86 चोट के निशान मिले हैं. उसके प्राइवेट पार्ट्स भी बुरी तरह जख्मी पाए गए हैं

FP Staff Updated On: Apr 15, 2018 03:19 PM IST

0
सूरत में कठुआ जैसी घटना: 11 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या

देश में मासूम बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ रेप और यौन उत्पीड़न की घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं. देश भर को हिलाकर रख देने वाले जम्मू के कठुआ मामले की ही तरह गुजरात के सूरत में 11 साल की लड़की से रेप और हत्या करने की घटना हुई है.

सूरत में पुलिस को 11 साल की एक लड़की का शव मिला है. बच्ची के शरीर पर 86 घाव मिले हैं. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट्स भी बुरी तरह जख्मी पाए गए हैं.

सूरत के सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड के मुताबिक बच्ची के शरीर पर 86 घाव पाए गए हैं. यह घाव किसी लकड़ी के हथियार से मारने की वजह से हुए हैं. उन्होंने कहा है कि बच्ची की हत्या गला घोंटकर की गई है.

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के दौरान बच्ची के शरीर पर 1 से लेकर 7 दिन पुराने घाव मिले हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्ची को 7 दिनों तक कैद कर के रखा गया होगा. इसके बाद सैंपल फॉरेंसिक डिपार्टमेंट में भेज दिए गए थे. जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि बच्ची को 7 दिनों तक बंधक बना कर उसके साथ रेप किया गया था.

6 अप्रैल को मिला था लड़की का शव

बच्ची का शव 6 अप्रैल को सूरत के भेस्तन इलाके में क्रिकेट ग्राउंड के पास मिला था.  लड़की की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने उसके बारे में जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi