S M L

गुजरात: बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी अमृतभाई देवीपुजाक गुरुवार को एक लड़की को आवासीय अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है

Updated On: Oct 28, 2018 08:31 PM IST

Bhasha

0
गुजरात: बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार
Loading...

गुजरात के सूरत में एक आवासीय इमारत के पार्किंग क्षेत्र में आठ वर्षीय एक बच्ची का कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने के प्रयास में कचरा बीनने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अमृतभाई देवीपुजाक गुरूवार को एक लड़की को आवासीय अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

एक अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में उसे मौके पर जल्दबाजी में जाते हुए देखा गया क्योंकि उस समय अपार्टमेंट से कोई व्यक्ति सीढ़ियों से गुजर रहा था. अथवालाइन्स पुलिस थाने के निरीक्षक एस बी भारवाड ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने कहा, 'सीसीटीवी कैमरे की उस फुटेज के आधार पर कल रात देवीपुजाक को गिरफ्तार किया गया जिसमें उसे बच्ची को अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में ले जाते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि आरोपी लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता था और सीढ़ियों में किसी को आता देखकर उसे जल्दबाजी में भागना पड़ा.'

निरीक्षक ने बताया कि देवीपुजाक के खिलाफ आईपीसी और पोस्को अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi