S M L

गुजरात: महिला से मारपीट और बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

पीड़ित महिला के रिश्तेदारों और अन्य लोगों ने उससे मारपीट की थी और उसे प्रताड़ित किया था. महिला पर कथित रूप से अपने प्रेमी के साथ भागने का आरोप है

Updated On: Jan 26, 2019 05:58 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: महिला से मारपीट और बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

गुजरात के दाहोद में पुलिस ने एक महिला को प्रताड़ित करने, उससे मारपीट और बाल काटने के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पुरानी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने जिन सात लोगों को गिरफ्तार किया, उनके नाम इस प्रकार हैं- भारत मावी, मनीबेन भाभोर, शैलेष बरिया, राकेश भाभोर, दिनेश परमार, नरसिंह मावी और राजेश भाभोर है.

दाहोद ग्रामीण थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के नानी खराज गांव की रहने वाली पीड़ित महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. पिछले दिनों उसके अपने रिश्तेदारों और अन्य लोगों ने उससे मारपीट की थी और उसे प्रताड़ित किया था. महिला पर कथित रूप से अपने प्रेमी के साथ भागने का आरोप है.

इंस्पेक्टर बी.आर पटेल ने कहा कि उसे (महिला) पकड़कर गांव लाया गया जहां उसके साथ मारपीट की गई और उसके बाल काट दिए गए. इसके अलावा इस पूरे घटना का मोबाइल वीडियो भी बनाया गया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 342, 504, 509 के अलावा आईटी एक्ट 67(ए) के तहत गिरफ्तार सातों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi