S M L

गुजरात बॉर्डर पर लोगों को पेड़ पर दिखी चुड़ैल, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

जब पुलिस के कई जवानों को भी यह लड़की पेड़ पर दिखाई दी तो सबके हाथ पैर फूल गए और डर की वजह से लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर दिए

Updated On: Oct 16, 2018 01:07 PM IST

FP Staff

0
गुजरात बॉर्डर पर लोगों को पेड़ पर दिखी चुड़ैल, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Loading...

अभी तक लोगों ने केवल फिल्मों में ही स्त्री (चुड़ैल) को देखा था लेकिन गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर स्त्री से जुड़ा एक आंखों देखा मामला सामने आया है. टीओआई के मुताबिक अमीरगढ़ बॉर्डर चेकपोस्ट के गोटा गांव के पास फैले जंगलों में यह अफवाह है कि यहां स्त्री घूमती है. कई लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने एक लड़की को पेड़ पर बैठे देखा जो अजीब आवाजें निकालती हैं.

इस बात के गांव में फैलने से यहां के लोग डरे हुए हैं. यहां के लोगों ने यह बात जब पुलिस को बताई तो पुलिस के जवानों ने इस बात पर विश्वास नहीं किया लेकिन जब पुलिस के कई जवानों को भी यह लड़की पेड़ पर दिखाई दी तो सबके हाथ पैर फूल गए और डर की वजह से लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर दिए.

दरअसल पुलिस ने शिकारवेरी गांव से लापता 18 साल की लड़की को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. यह लड़की 11 अक्टूबर से गायब थी. कुछ लोगों का मानना था कि पेड़ पर बैठी लड़की का, लापता हुई लड़की से कुछ कनेक्शन हो सकता है.

बाद में पुलिस ने बताया कि हमने एक लड़की को पेड़ पर बैठे देखा, जब हमने उस पर टॉर्च मारी तो वह सिकुड़ कर बैठ गई. हमने उससे कहा कि तुम पेड़ से नीचे उतर आओ, हम तुम्हारी मदद करेंगे. जब वह नीचे उतरी तो काफी डरी हुई थी. बाद में लड़की को उसके भाई के हवाले कर दिया गया.

लड़की के रिश्तेदार केशव भगोरा ने कहा कि लड़की मानसिक रूप से ठीक नहीं है. भगोरा ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि आखिर गांव में फैल रही चुड़ैल की अफवाहों का अंत हो गया. गांव में कोई चुड़ैल नहीं है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi