S M L

गुजरात: 5 साल की बच्ची के साथ रेप कर पाइप में फेंका

आरोपी पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची के साथ रेप कर उसे बड़े से पाइप के अंदर फेंक दिया. बच्ची कई घंटों तक पाइप के अंदर फंसी रही

Updated On: Oct 01, 2018 01:41 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: 5 साल की बच्ची के साथ रेप कर पाइप में फेंका

गुजरात के सूरत में पांच साल की बच्ची के साथ रेप कर उसे पाइप में फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस को बच्ची लापता होने के 11 घंटे बाद घायल अवस्था में मिली. इस मामले में आरोपी 19 साल के युवक को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी का नाम भूमिहार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

घटना शनिवार की है. आरोपी पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची के साथ रेप कर उसे बड़े से पाइप के अंदर फेंक दिया. बच्ची कई घंटों तक पाइप के अंदर फंसी रही.

घटना के वक्त लड़की अपने छह वर्षीय दोस्त के साथ खेल रही थी. तभी आरोपी ने उसे अगवा किया. छह वर्षीय बच्चे की गवाही पर पुलिस ने आरोपी कल्लू भूमिहार को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, लेकिन घटना को अंजाम देने की जगह को लेकर वह पुलिस को गुमराह कर रहा है.

पुलिस ने बताया कि लड़की के माता पिता मजदूर हैं. जिस पाइप में आरोपी ने मासूम को फेंका था, वह पास में चल रहे निर्माण में इस्तेमाल किया जाना था. आरोपी घटनास्थल को शराब पीने के लिए इस्तेमाल करता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi