S M L

गुजरात पूर्व विधायक की हत्या: आरोपी बीजेपी विधायक के अमेरिका भागने की आशंका

जयंती भानुशाली की कच्छ में एक ट्रेन के भीतर दो संदिग्धों ने हत्या कर दी थी. उनके परिवारवालों ने छबील पटेल पर उंगली उठाई है

Updated On: Jan 10, 2019 03:02 PM IST

Bhasha

0
गुजरात पूर्व विधायक की हत्या: आरोपी बीजेपी विधायक के अमेरिका भागने की आशंका

गुजरात सीआईडी बीजेपी के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की हत्या मामले में एक संदिग्ध नेता छबील पटेल के ठिकाने का पता लगा रही है. ऐसा पटेल के परिवार के उनके अमेरिका में रहने के दावे के बाद किया जा रहा है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने अहमदाबाद एयरपोर्ट अधिकारियों से भानुशाली की हत्या के दौरान, यहां से देश से बाहर जाने वाले सभी लोगों के बारे में सूचना भी मांगी है.

चलती ट्रेन में मंगलवार को भानुशाली (53) की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह गुजरात में कच्छ जिले के भुज शहर से अहमदाबाद लौट रहे थे.

बुधवार को कच्छ जिले में गांधीधाम रेलवे थाने में दर्ज एफआईआर में पटेल, उसके बेटे और एक महिला सहित चार अन्य लोगों को ‘संदिग्ध’ बताया गया है.

छबील पटेल के बेटे सिद्धार्थ पटेल ने पहले पत्रकारों से कहा था कि उसके पिता व्यापार संबंधी कुछ काम के सिलसिले में अमेरिका में हैं. हत्या की जांच कर रही गुजरात सीआईडी-अपराध और रेलवे इस दावे की पुष्टि कर रही है.

पुलिस अधीक्षक (सीआईडी) भावना पटेल ने बताया, ‘हम किसी के दावे पर आंख मूंदकर यकीन नहीं कर सकते. लोग कुछ भी दावा कर सकते हैं. हम अभी भी इस पहलू की जांच कर रहे हैं.’

भावना पटेल, भानुशाली हत्या की जांच कर रहे सीआईडी की सात सदस्यीय विशेष जांच टीम (एसआईटी) का हिस्सा हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi