S M L

गुजरात: भाई ने किया 5 साल की बहन का रेप, बेटे की गलती पर पर्दा डालते रहे मां-बाप

पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया

Updated On: Oct 04, 2018 04:28 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: भाई ने किया 5 साल की बहन का रेप, बेटे की गलती पर पर्दा डालते रहे मां-बाप

गुजरात के सूरत से पांच साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची का सगा भाई है. पुलिस ने बुधवार को 15 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. छानबीन करने पर पुलिस को आरोपी के खून और स्पर्म से सने कपड़े भी मिल गए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 30 सितंबर को आरोपी रात को 11 बजे घर वापस आया था. तब उसके माता-पिता और बहन सो रहे थे. बच्ची बाथरूम जाने के लिए उठी, तब आरोपी खाना खा रहा था. घर में टॉयलेट न होने की वजह से बच्ची बाहर गई. आरोपी भी उसके साथ गया. तभी अचानक आरोपी बच्ची को रास्ता पार कर झाडियों में ले गया और उसके साथ रेप किया. बच्ची का रेप करने के बाद वह घर वापस आकर सो गया. उसने अपनी बहन को झड़ियों में ही पड़ा छोड़ दिया. कुछ समय बाद खून से लथपथ बच्ची घर वापस आई और मां को पूरी घटना की जानकारी दी.

सुबह मां-बाप बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

बेटे के मोह में 5 साल की बेटी का दर्द भूल गए मां-बाप

इस मामले में चौंका देने वाली बात ये थी कि मां-बाप को पता होने के बावजूद इसे पूरे मामले में वो किसी बाहरी शख्स का हाथ बताते रहे. जब बच्ची ने मां को आकर पूरी आपबीती सुनाई तो मां-बाप ने मामले को दबाए रखने का फैसला किया. बच्ची के बुरी तरह घायल होने के बावजूद वो उसे अस्पताल नहीं लेकर गए. लेकिन जब बच्ची दर्द सहन नहीं कर पाई तो सुबह ही उसे अस्पताल ले जाना पडा. डॉक्टरों ने बच्ची को देखा और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस को झाड़ियों से एक कपड़ा भी मिला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है आरोपी ने इस कपड़े से बच्ची के घाव से खून साफ किया है.

हादसे में बच्ची को काफी चोटे आई है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर जुवेनाइल होम भेज दिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi