S M L

गुजरात: कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के सात नाबालिगों की मौत

हादसा शनिवार बीच रात उस समय हुआ जब जंबूघोड़ा तहसील में भट गांव के नजदीक हलोल-बोडेली रोड पर एक मोड़ पर 10 लोगों को लेकर जा रही कार का पिछला एक पहिया निकल गया

Updated On: Aug 13, 2018 10:18 AM IST

Bhasha

0
गुजरात: कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के सात नाबालिगों की मौत

गुजरात के पंचमहाल जिले में एक कार के खाई में गिर जाने के कारण उसमें सवार एक ही परिवार के सात बच्चों की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा शनिवार बीच रात उस समय हुआ जब जंबूघोड़ा तहसील में भट गांव के नजदीक हलोल-बोडेली रोड पर एक मोड़ पर 10 लोगों को लेकर जा रही कार का पिछला एक पहिया निकल गया. जंबूघोड़ा थाना के एक अधिकारी ने बताया कि इसके कारण ड्राइवर ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पानी से भरे एक गड्ढे में गिर गई.

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग तीन लोगों को बाहर निकालने में कामयाब रहे जबकि सात बच्चों को नहीं बचाया जा सका. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी पीड़ित बोडेली शहर में एक ही परिवार के थे. वे हलोल में एक रिश्तेदार से मिलने के बाद लौट रहे थे.

उन्होंने बताया, ‘स्थानीय लोगों के बचाए गए तीन लोगों को जंबूघोड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए उसी अस्पताल में ले जाया गया है.

अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की पहचान मोहम्मद बिलाल (17), मोहम्मद रऊफ (14), मोहम्मद साजिद (13), गुल अफरोज (13), अनीसा बानो (11), मोहम्मद ताहिर (11) और मोहम्मद यूसुफ (सात) के रूप में की गई है.

अधिकारियों ने बताया कि दो बच्चों की पहचान तसलीम और परीन के रूप में हुई है, जिसे यहां के नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. सभी  नाबालिगों को बदेली शहर के छोटा उदयपुर जिले में शाम को दफनाया गया. इस घटना पर शहर को बंद कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi