S M L

गुजरात: सूरत में दुष्कर्म के बाद 3 साल की मासूम की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुजरात के साबरकांठा जिले में डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब सूरत से एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है

Updated On: Oct 16, 2018 12:58 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: सूरत में दुष्कर्म के बाद 3 साल की मासूम की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Loading...

गुजरात के साबरकांठा जिले में डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब सूरत से एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस की तरफ से जारी बयान में दुष्कर्म का जिक्र नहीं किया गया है.

हाल ही में दुष्कर्म के बाद उत्तर भारतीयों के खिलाफ हुए हमले को देखते हुए पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. डीसीपी राकेश बरोट ने कहा कि एक 3 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है. लड़की का शव उसके सोसायटी में मिला, जहां उसका परिवार रहता है.

उन्होंने कहा कि 14 अक्टूबर को सूरत के लिंबायत पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने का केस दर्ज कराया गया था. फॉरेंसिक टीम के अधिकारी जांच कर रहे हैं और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मुख्य आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है.

न्यूज 18 के मुताबिक सूरत में एक घर के बाहर साढ़े तीन साल की बच्‍ची खेल रही थी. आरोप है कि घर के पड़ोस में रहने वाला अनिल उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया. आरोपी ने दुष्‍कर्म के बाद बच्‍ची की हत्‍या कर दी. परिजनों ने जब बच्‍ची की तलाश शुरू की तो उसका शव पास के ही एक मकान में मिला.

बताया जा रहा है कि आरोपी बिहार का रहने वाला है. ऐसे में पुलिस एहतियात बरत रही है कि फिर से मामला उत्तर भारतीय के खिलाफ न हो जाए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi