S M L

ग्रेटर नोएडा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति का सिर काटा, शराब पिलाकर की हत्या

30 साल की महिला और उसके प्रेमी को मंगलवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Updated On: Dec 13, 2018 05:53 PM IST

FP Staff

0
ग्रेटर नोएडा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति का सिर काटा, शराब पिलाकर की हत्या

यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पत्नी ने प्रेमी की मदद से अपने पति का सिर काट दिया और उसके बाद पुलिस में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला अपने प्रेमी अनिरुद्ध के साथ कुछ महीने पहले से ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में रहने लगी थी लेकिन पति झांसी से उसे ढूंढते हुए यहां पहुंच गया जिसके बाद मामला खतरनाक स्थिति में पहुंच गया.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक 30 साल की महिला और उसके प्रेमी को मंगलवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उस पर आरोप है कि 30 नंवबर को उसने पति को पहले शराब पिलाई और फिर प्रेमी अनिरुद्ध के साथ मिलकर उसका सिर काट दिया. पत्नी का नाम रजनी है और वह एमपी के छतरपुर से है वहीं प्रेमी अनिरुद्ध महोबा जिले से ताल्लुक रखता है. इन दोनों ने मिलकर 34 साल के भूप सिंह का मर्डर कर दिया.

भूप सिंह की शादी रजनी के साथ हुई थी जिसके बाद वह दोनों झांसी में काम करने के लिए आ गए थे. यहीं रजनी की मुलाकात अनिरुद्ध से हुई और दोनों का अफेयर हो गया. पुलिस के मुताबिक कुछ महीने पहले ही अनिरुद्ध और रजनी झांसी से भागकर ग्रेटर नोएडा आ गए और यहां रहने लगे. रजनी ने पति के साथ ही अपना एक साल का बेटा भी झांसी में ही छोड़ दिया था.

भूप सिंह ने रजनी को ग्रेटर नोएडा में ट्रेस कर लिया और उसे अपने साथ चलने के लिए कहा. जिसके बाद रजनी ने प्रेमी अनिरुद्ध के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. 30 नवंबर की रात में दोनों लोगों ने मिलकर धारदार हथियार से भूप सिंह का सिर काट दिया. इसके बाद भूप सिंह के शरीर और सिर को दोनों ने अलग अलग जगह ठिकाने लगा दिया.

चार दिनों के बाद रजनी पुलिस स्टेशन में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची. 9 दिसंबर को भूप सिंह की सिर कटी लाश बरामद हो गई. कुछ समय बाद सिर भी बरामद हो गया. जिसके बाद भूप सिंह के भाई ने रजनी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: सीएम के चुनाव में गहलोत-पायलट में बंटे विधायक

ये भी पढ़ें: दूसरी बार तेलंगाना के सीएम बने केसीआर, सादे समारोह में ली पद की शपथ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi