S M L

ग्रेटर नोएडा डबल मर्डरः बेटे ने कहा कैंची से की मां-बहन की हत्या

बीते मंगलवार को पुलिस को नोएडा के 'एवेन्यू गौड़ सिटी' के 11वें फ्लोर के फ्लैट नंबर 1446 में 42 साल की अंजली और उनकी बेटी का शव मिला था

FP Staff Updated On: Dec 09, 2017 12:58 PM IST

0
ग्रेटर नोएडा डबल मर्डरः बेटे ने कहा कैंची से की मां-बहन की हत्या

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार रात एक महिला और उसकी 10 साल की बेटी की हत्या से पर्दा उठ चुका है. नोएडा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुरे मामले की जानकारी दी. पुलिस के सामने हत्यारे बेटे प्रखर ने गुनाह कबूल कर ली है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटे ने बताया है कि पढ़ाई करने के लिए मां से बहस हुई थी. इसके बाद गुस्से में उसने पहले तो चाकू से बार किया, फिर कैंची भोंक कर हत्या कर दी. मां की हत्या के बाद उसने छोटी बहन को भी मार दिया. हत्या के बाद घर से पैसे लेकर फरार हो गया.

प्रखर ने पुलिस के सामने स्वीकार भी किया है कि उसी ने मां और बहन की हत्या की है.

इससे पहले शुक्रवार की शाम को पुलिस उसे अब वाराणसी से गिरफ्तार किया. फिर उसे लेकर नोएडा आई. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बताया कि प्रखर घटना के दिन से ही घर से डेढ़ लाख रुपए लेकर गायब था. उसके खून से सने कपड़े बाथरूम में मिले थे.

वो सीसीटीवी कैमरे में कपड़े बदल कर घर से जाते हुए कैद हुआ था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को प्रखर ने एक मोबाइल से अपने पिता के फोन पर मिस कॉल की. सर्विलांस टीम ने जब जांच की तो पता चला कि प्रखर वाराणसी में है.

मंगलवार को 42 साल की महिला और बेटी का मिला था शव 

पुलिस को 'एवेन्यू गौड़ सिटी' के 11वें फ्लोर के फ्लैट नंबर 1446 में 42 साल की अंजली और उनकी बेटी का शव मिला था.

फ्लैट का ताला तोड़ने के लिए प्लंबर को बुलाना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार, जब ये घटना हुई उस वक्त अंजली का पति काम के सिलसिले में शहर के बाहर गया हुआ था.

पुलिस ने बताया कि अंजली का पति बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद में रहता है और घर पर उसके माता-पिता, पत्नी और एक बेटा-बेटी रहते हैं. माता-पिता इस समय उत्तराखंड गए हुए हैं.

वहीं घटना के बारे में तब पता चला जब उसके पति ने अपने रिश्तेदारों से परिवार का हालचाल लेने को कहा, क्योंकि अंजली सुबह से फोन नहीं उठा रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi