विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी' में मां-बेटी की हत्या, बेटा लापता

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार रात एक महिला और उसकी 10 साल की बेटी की हत्या कर दी गई

FP Staff Updated On: Dec 06, 2017 11:03 AM IST

0
ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी' में मां-बेटी की हत्या, बेटा लापता

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार रात एक महिला और उसकी 10 साल की बेटी की हत्या कर दी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को 'एवेन्यू गौड़ सिटी' के 11वें फ्लोर के फ्लैट नंबर 1446 में 42 साल की अंजली और उनकी बेटी का शव मिला है. फ्लैट का ताला तोड़ने के लिए प्लंबर को बुलाना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार, जब ये घटना हुई उस वक्त अंजली का पति काम के सिलसिले में शहर के बाहर गया हुआ था.

पुलिस ने बताया कि अंजली का पति बिजनेस के सिलसिले में अहमादाबाद में रहता है और घर पर उसके माता-पिता, पत्नी और एक बेटा-बेटी रहते हैं. माता-पिता इस समय उत्तराखंड गए हुए हैं. वहीं घटना के बारे में तब पता चला जब उसके पति ने अपने रिश्तेदारों से परिवार का हालचाल लेने को कहा, क्योंकि अंजली सुबह से फोन नहीं उठा रही थी.

पुलिस ने बताया कि अंजली और उसकी बेटी के मर्डर के बाद से उसका बेटा भी फ्लैट से लापता है. पुलिस को संदेह है कि मां-बेटी की हत्या बैट से पीट-पीट कर की गई है और फिर कैंची से गला रेता गया है. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि अंजली अपने बच्चों के साथ सोमवार रात करीब आठ बजे सोसायटी में आई थी. घटना के बाद से ही अंजलि का बेटा प्रखर उर्फ राघव (15) भी गायब है. उसके बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi