S M L

तमिलनाडु सरकार ने कहा- कभी गर्भवती नहीं थी अम्मा

दरअसल बेंगलुरु की रहने वाली अमृता नाम की एक महिला ने जयललिता की बेटी होने का दावा किया था. इसी मामले की सुनवाई के दौरान तमिलनाडु सरकार ने अपना पक्ष रखा था

Updated On: Jul 25, 2018 06:06 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु सरकार ने कहा- कभी गर्भवती नहीं थी अम्मा

मद्रास हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान तमिलनाडु सरकार ने दावा किया कि दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता कभी गर्ववती नहीं हुईं थी. इस बात को सिद्ध करने के लिए सबूत के तौर पर कोर्ट में 1980 का एक वीडियो भी पेश किया गया. ये वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का था.

अमृता ने की थी DNA टेस्ट की मांग

दरअसल बेंगलुरु की रहने वाली अमृता नाम की एक महिला ने जयललिता की बेटी होने का दावा किया था. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए डीएनए टेस्ट कराने की मांग की थी. इसी याचिका की सुनवाई मद्रास हाईकोर्ट में चल रही थी. अमृता का जन्म 14 अगस्त 1980 को हुआ था, हालांकि सरकार ने कोर्ट को बताया कि इस वीडियो में कही नहीं दिख रहा कि जयललिता उस वक्त गर्भवती थीं.

सुनवाई के दौरान तमिलनाडु के महाधिवक्ता विजय नारायण ने कहा कि इस वीडियो में जयललिता का पूरा शरीर तो नहीं दिख रहा, लेकिन इसे देखकर ऐसा नहीं लगता कि पूर्व मुख्यमंत्री उस वक्त प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में हों.

राज्य सरकार ने हाईकोर्ट में अपना जवाब दायर करते हुए कहा कि याचिकाकर्ता के दावे पूरी तरह मनगढ़ंत हैं. कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई 31 जुलाई तक टाल दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi