S M L

सुंदरबनी में मारे गए 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों पर विदेश मंत्रालय ने दिया बयान, बताई पीछे की सच्चाई

21 अक्टूबर की दोपहर को जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था

Updated On: Oct 23, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
सुंदरबनी में मारे गए 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों पर विदेश मंत्रालय ने दिया बयान, बताई पीछे की सच्चाई

पिछले दिनों भारतीय सीमा पर एक बार फिर पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की नाकाम कोशिश की गई थी. 21 अक्टूबर की दोपहर को जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. हालांकि इस दौरान तीन भारतीय जवान भी शहीद हुए थे और एक जवान घायल हुआ था. इस घटना के बाद दिल्ली में स्थित पाकिस्तान के हाई कमीशन के एक वरिष्ठ अधिकारी को MEA की तरफ से समन भेजा गया था और भारतीय सैनिकों के हताहत होने पर एक मजबूत प्रदर्शन कर विद्रोह भी जताया गया था.

अब इस घटना को लेकर विदेश मंत्रालय ने अपना बयान जारी किया है. विदेश मंत्रालय का कहना है कि अधिकारियों को जानकारी दे दी गई थी कि दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को भारतीय सुरक्षा बलों ने मार गिराया था और पाकिस्तान सरकार ने दोनों शवों की कस्टडी भी ले ली थी.

आपको बता दें कि 21 अक्टूबर की दोपहर को सुंदरबनी एलओसी के पास सुंदरबनी सेक्टर से पाकिस्तानी घुसपैठियों ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश की थी. इस दौरान सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया था. मारे गए घुसपैठियों के पास से दो एके-47 राइफल बरामद की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi