S M L

गोरखपुर महोत्सव: लाठीचार्ज, थीम सॉन्ग चोरी जैसे तमाम विवाद

कार्यक्रम की सुरक्षा में 1000 से ज्यादा पुलिसवाले लगाए हैं

Updated On: Jan 13, 2018 06:08 PM IST

FP Staff

0
गोरखपुर महोत्सव: लाठीचार्ज, थीम सॉन्ग चोरी जैसे तमाम विवाद

योगी आदित्यनाथ के चुनावी शहर गोरखपुर महोत्सव विवादों से छूटता नहीं दिख रहा. समाजवादी पार्टी 1997 से सैफई में महोत्सव का आयोजन करती रही. इस महोत्सव में तमाम बॉलीवुड सितारों की आमद पर बीजेपी और दूसरी विपक्षी पार्टियों ने हमेशा से उंगली उठाई है. मगर अब लगभग ऐसा ही महोत्सव गोरखपुर में हो रहा है. शुक्रवार को इस महोत्सव में पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. बताया जा रहा है कि मालिनी अवस्थी के परफॉर्मेंस में भीड़ बेकाबू हो गई. इसके अलावा कार्यक्रम के थीम सॉन्ग पर चोरी के आरोप हैं. बताया जा रहा है कि गाने के धुन कैलाश खेर के गीत की नकल है.

GORUKHPUR MAHOTSAV (1)

सैफई के पारिवारिक कार्यक्रम से अलग गोरखपुर का महोत्सव सरकारी कार्यक्रम है. इसमें बॉलीवुड नाइट के साथ-साथ भोजपुर नाइट भी है. बताया जा रहा है कि आयोजन को सफल बनाने के लिए कई आला अधिकारियों को लगाया गया है.

इस कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए 6 डीएसपी समेत एक हजार पुलिसवाले लगाए गए हैं. जहां तक खर्च की बात है सैफई महोत्सव की तुलना में कम खर्च हुआ है. सरकार ने इसके लिए 35 लाख का बजट रखा है. मगर आलोचक कह रहे हैं कि आगे आने वाले समय में ये बढ़ जाएगा. वहीं इस साल गोरखपुर में हुई बच्चों की मौतों के शोक के बीच इस तरह के आयोजन पर भी उंगली उठाई जा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi