S M L

गोरखपुर: डॉ कफील के भाई पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी 3 गोली

कासिफ के परिवारवालों ने बताया कि वो किसी काम से घर लौट रहे थे, तभी स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Updated On: Jun 11, 2018 10:13 AM IST

FP Staff

0
गोरखपुर: डॉ कफील के भाई पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी 3 गोली

बीआरडी मेडिकल कालेज में 63 बच्चों की मौत मामले में आरोपी डॉ कफील खान के भाई पर रविवार देर रात जानलेवा हमला हुआ. ये हमला गोरखनाथ मंदिर से कुछ ही दूरी पर हुआ. अज्ञात लोगों ने कफील के छोटे भाई कासिफ जमाल पर कई गोलिया चलांई. इनमें से तीन गोलियां उन्हें लग गईं जिसके बाद गंभीर हालत मे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कासिफ  के परिवारवालों ने बताया कि वो किसी काम से घर लौट रहे थे. तभी स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान उन्हें तीन गोलियां लगी.

पुरानी रंजिश की आशंका

वहीं कोतवाली थाने के निरीक्षक घनश्याम तिवारी ने बताया कि रात में करीब 11 बजे बाइक सवार कुछ बदमाशों ने जेपी अस्पताल के पास कासिफ पर गोलियां चलाईं, जिससे उनके दाहिने हाथ, गर्दन और चेहरे पर चोटें आईं हैं. तिवारी ने कहा है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इसी के साथ उन्होंने किसी पुरानी रंजिश में गोली मारे जाने की आशंका जताई है.

इस घटना के बाद डॉ कफील का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें उन्होंने बताया कि गोरखनाथ मंदिर से 500 मीटर की दूरी यह वारदात हुई. इसके बाद उनेहोंने बताया कि किस तरह पुलिस की वजह से उनके भाई के इलाज में 1-2 घंटे देर हो गई.  उन्होनें बताया कि डक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन करने की सलाह दी थी, मगर इसके बावजूद सर्कल ऑफिसर (सीओ) प्रवीण सिंह और कफील के बीच  घायल के मेडीकल को लेकर नोकझोंक होती रही. पुलिस अफसरों के हस्तक्षेप से कासिफ को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. हालांकि डॉक्टर कफील जबरन अपने भाई को प्राइवेट अस्पताल लेकर चले गए.

डॉ कफील ने जताई थी खतरे की आशंका

फिलहाल कासिफ को स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत अब ठीक बताई जा रही है. इससे पहले डॉ कफील अपने परिवार पर खतरे की बात कह चुके हैं. बीआरडी केस में जमानत पर बाहर आने के बाद उन्होंने अपने और अपने परिवार पर खतरे की बात कही थी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi