S M L

पर्रिकर के स्वास्थ्य से जुड़ी फेक न्यूज फैलाने वाला शख्स गिरफ्तार

एक शख्स गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य से जुड़ी फेक न्यूज फैला रहा था, जिसे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है

Updated On: Apr 19, 2018 10:02 AM IST

FP Staff

0
पर्रिकर के स्वास्थ्य से जुड़ी फेक न्यूज फैलाने वाला शख्स गिरफ्तार

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य से जुड़ी झूठी खबरे फैलाने के आरोप में राज्य पुलिस के क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स फेसबुक के माध्यम से मुख्यमंत्री के हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहा था.

मनोहर पर्रिकर का फिलहाल अमेरिका में पैंक्रीयाज की बीमारी का इलाज चल रहा है. भारत में इलाज के बाद पर्रिकर अमेरिका चले गए थे.

गिरफ्तारी के बारे में मीडिया से बात करते हुए क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वास्को शहर के रहने वाले शख्स केनेथ सिलवीरा को गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पर्रिकर के बारे में फेक न्यूज डाली थी.

सिलवीरा ने मंगलवार को फेसबुक पर लिखा था कि मुझे जानकारी मिली है कि पर्रिकर अब नहीं रहे. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने सिलवीरा को आईपीसी की धारा 505 के तहत गिरफ्तार किया है. उसे गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

पुलिस सिलवीरा से इस बात की भी पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने झूठी बात फेसबुक पर लिख कर मौत की अफवाह क्यों फैलाई. सिलवीरा मनोहर पर्रिकर के खिलाफ उपचुनाव में मैदान में था लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था.

पुलिस ने लोगों से अपील भी की है कि पर्रिकर खतरे से बाहर हैं, ऐसे में उनकी चिंता करने वाले लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi