S M L

गोवा में पेड सेक्स करने के लिए अब साथ रखिए आधार कार्ड

सेक्स कारोबार में शामिल गोवा के दलाल (पिंप) अब 'पेड सेक्स' सर्विस लेने वालों से आधार कार्ड मांग रहे हैं

Updated On: Dec 17, 2017 05:03 PM IST

FP Staff

0
गोवा में पेड सेक्स करने के लिए अब साथ रखिए आधार कार्ड

देश में अब तक बैंक अकाउंट और मोबाइल सर्विस के लिए ही लोगों से आधार कार्ड मांगा जा रहा था. मगर अब 'पेड सेक्स' के लिए भी आधार कार्ड मांगने का मामला सामने आया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बैचलर पार्टी मनाने गोवा गए दिल्ली के 5 युवाओं को हाल ही में इस बात का पता चला. सेक्स कारोबार में शामिल गोवा के दलाल (पिंप) अब 'पेड सेक्स' सर्विस लेने वालों से आधार कार्ड मांग रहे हैं.

दरअसल ये पांचों लड़के उत्तर गोवा के एक बीच के किनारे के होटल में ठहरे थे. उन्होंने वहां अपने एक 'कॉन्टैक्ट' को फोन किया और अपने लिए 5 लड़कियों की डिमांड की. उस 'कॉन्टैक्ट' ने लड़कों से कुछ देर में कॉल बैक कर बताने की बात कही.

इसके बाद अगले कुछ घंटों तक सभी लड़के बेसब्री से उस 'कॉन्टैक्ट' का फोन आने का इंतजार करते रहे. ये पक्का करने लेने पर कि फोन करने वाला दिल्ली से था, उस 'कॉन्टैक्ट' ने दोबारा फोन किया. पांचों लड़कों से उनका आधार कार्ड की फोटो लेकर उसे व्हाटसऐप करने को कहा गया. 'कॉन्टैक्ट' ने उन्हें होटल के कमरे की चाबी, जिसपर होटल की तस्वीर छपी हो, उसका भी फोटो भेजने को कहा.

मौज-मस्ती की नीयत से गोवा आए ये सभी लड़के यह सब सुनकर हैरान थे.

पर्यटन के लिए मशहूर गोवा में हर साल देश और दुनिया भर से लाखों सैलानी घूमने आते हैं. इसे देखते हुए यहां नशे और सेक्स का कारोबार फलता-फूलता है. देश में सेक्स कारोबार पर पाबंदी है इसलिए गोवा में सेक्स कारोबार गैर-कानूनी ढंग से होता है. जिसकी वजह से इसके पकड़े जाने का खतरा लगातार बना रहता है. इस गंदे धंधे में शामिल दलाल लड़कियां डिमांड करने वाले हर ग्राहक की गहराई से जांच-पड़ताल करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi