S M L

गोवा के MLA के बेटे ने बेकाबू BMW से दो बहनों को कुचला, एक की मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी 27 वर्षीय सेल ग्लेन सूजा टिकलो को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उसे जमानत मिलने के बाद मंगलवार को रिहा कर दिया गया

Updated On: Oct 09, 2018 04:42 PM IST

FP Staff

0
गोवा के MLA के बेटे ने बेकाबू BMW से दो बहनों को कुचला, एक की मौत

गोवा के एक विधायक के बेटे ने अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्लू कार से दो युवतियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई. जबकि दूसरी लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई.

यह दोनों लड़कियां सगी बहन थीं. खास बात यह है कि कार को गोवा के विधायक ग्लेन टिकलो का बेटा सेल ग्लेन सूजा टिकलो चला रहा था. दुर्घटना में जिस युवती की मौत हुई है उसकी पहचान तैनियत वाहिद बिस्ती के रूप में हुई है. जबकि घायल उसकी बहन समरीन खालिद बिस्ती अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है.

पुलिस कमिश्नर डीसी रजप्पा के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम लगभग 6 बजे की है. कर्नाटक के बेलगावी में बाजार जा रही यह दोनों युवतियां गांधी नगर के फ्रूट मार्केट के पास नेशनल हाईवे 4A पार कर रही थीं.

चश्मदीदों के अनुसार हादसे के वक्त बीएमडब्लू कार की रफ्तार काफी तेज थी. टक्कर के बाद गुस्‍साई भीड़ ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और उसमें आग लगाने की कोशिश की. आक्रोशित लोगों ने हाइवे को भी जाम कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया.

पुलिस ने आरोपी 27 वर्षीय सेल ग्लेन सूजा टिकलो के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. साथ ही 7 अन्य लोगों को भी कार जलाने के प्रयास में गिरफ्तार किया है.

आरोपी सेल ग्लेन सूजा टिकलो को जमानत मिलने के बाद मंगलवार को रिहा कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi