S M L

लड़कियों के बीयर पीने से क्यों चिंतित हैं मनोहर पर्रिकर?

पर्रिकर ने कहा कि मुझे डर लगने लगा है कि अब लड़कियां भी बीयर पीने लगी हैं, सहनशक्ति की सीमा टूट रही है

Updated On: Feb 10, 2018 04:44 PM IST

FP Staff

0
लड़कियों के बीयर पीने से क्यों चिंतित हैं मनोहर पर्रिकर?

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों इस बात को लेकर चिंतित हैं कि लड़कियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे डर लगने लगा है कि अब लड़कियां भी बीयर पीने लगी हैं. सहनशक्ति की सीमा टूट रही है.

राज्य विधानमंडल द्वारा आयोजित की जाने वाले राज्य युवा संसद में बोलते हुए पर्रिकर ने कहा कि मैं सबके बारे में यह बात नहीं कह रहा हूं. मैं यहां पर बैठे लोगों के बारे में भी नहीं कह रहा.

राज्य में नशीले पदार्थों के व्यापार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस काम को करने वाले नेटवर्कों पर हमारी कार्रवाई जारी है और यह तब तक चलती रहेगी जब तक इसका खात्मा नहीं हो जाता.

उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं है यह बिल्कुल खत्म हो जाएगा. मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास नहीं करता कि कॉलेजों में बहुत अधिक ड्रग्स का प्रसार हैं.

उन्होंने ड्रग्स कारोबारियों के खिलाफ पुलिस को कड़ाई से निपटने का निर्देश दिया था. पर्रिकर ने बताया कि अब तक ड्रग्स बेचने वाले 170 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पर्रिकर ने कहा कि कानून के हिसाब से कम मात्रा में ड्रग्स के साथ पकड़ गए लोगों को 8 से 15 दिन या एक महीने में जमानत मिल जाती है. हमारी अदालतें भी इस मामले में उदार हो गई हैं लेकिन कम से कम दोषी पकड़ में तो आ ही रहे हैं.

राज्य में बेरोजगारी पर बोलते हुए पर्रिकर ने कहा कि गोवा के युवा कड़ी मेहनत नहीं करना चाहते. यहीं कारण है कि सरकारी लोवर डिविजन क्लर्क की नौकरी के लिए लंबी कतार लग रही है. लोगों को लगता है कि सरकारी नौकरी में कोई काम नहीं करना पड़ता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi