S M L

पर्रिकर की विदाई: गोवा के मीरमार बीच पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार

पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न नेताओं ने शोक व्यक्त किया है

Updated On: Mar 18, 2019 05:56 PM IST

FP Staff

0
पर्रिकर की विदाई: गोवा के मीरमार बीच पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार

गोवा के चार बार सीएम रह चुके मनोहर पर्रिकर का 63 साल की उम्र में रविवार शाम निधन हो गया. पर्रिकर पिछले एक साल से पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे. पर्रिकर को अंतिम विदाई देने के लिए उनकी अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. पीएम मोदी ने पणजी स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके कहा कि पर्रिकर के अच्छे कामों को सालों तक याद रखा जाएगा. वहीं पर्रिकर को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बेहद भावुक हो गईं.

पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. उधर केंद्र सरकार ने पर्रिकर के निधन पर सोमवार को राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है, वहीं गोवा ने अपने मुख्यमंत्री के निधन पर सात दिनों के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है. वहीं राज्य के सभी स्कूल और शैक्षणिक संस्थान आज बंद रहेंगे तथा सभी परीक्षाओं को टाल दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi