S M L

गोवा घूमने आई 42 साल की ब्रिटिश महिला के साथ रेप, जांच में जुटी पुलिस

घटना गुरुवार सुबह की है. बताया जा रहा है कि साउथ गोवा के पलोलेम बीच के पास महिला के साथ रेप किया गया

Updated On: Dec 20, 2018 02:12 PM IST

FP Staff

0
गोवा घूमने आई 42 साल की ब्रिटिश महिला के साथ रेप, जांच में जुटी पुलिस

देश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. छोटी बच्चियों से लेकर बड़ों तक, हर कोई रेप का शिकार बन रहा है. स्थिति इतनी बिगड़ चुकी है कि अब भारत में विदेशों से घूमने आए लोगों को भी नहीं बख्शा जा रहा.

ताजा मामला गोवा का है जहां 42 साल की ब्रिटिश महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है. घटना गुरुवार सुबह की है. बताया जा रहा है कि साउथ गोवा के पलोलेम बीच के पास महिला के साथ रेप किया गया. इसके बाद आरोपी महिला का सामान लेकर वहां से भाग गया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह गुरुवार सुबह कोनकोना रेलवे स्टेशन से पलोलेम में अपने घर जा रही थीं. उन्होंने पलोलेम में घर किराय पर लिया हुआ था. घर जाते वक्त आरोपी ने उन्हें रास्ते में ही पकड़ लिया और घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने तैयार की आरोपियों की लिस्ट

गोवा क्राइम ब्रांच ने इस मामले में IPC की धारा 376 के तहत अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता को भी मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है.

इंसपेक्टर राजेंद्र प्रभुदेसाई ने बताया कि आरोपियों के बारे में हमें जो जानकारी दी गई है, उसके आधार पर हमने आरोपियों की एक लिस्ट तैयार की है.

हर साल इस सीजन में कई पर्यटक गोवा आते हैं. इनमें विदेश से आए हुए लोग भी होते हैं जो सीजन के आखिर यानी मार्च तक गोवा में रहते हैं. पुलिस के मुताबिक पीड़िता भी गोवा घूमने आती रहती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi