S M L

पारा मेडिकल प्रवेश परीक्षा : जांच के दौरान काटे गए छात्राओं के कपड़े

कोई छात्रा नकल न करे इसके लिए आयोजकों ने परीक्षा देने आई छात्राओं के कुर्ते, ब्लाउज और टीशर्ट के बाजू काटने के बाद परीक्षा भवन में जाने दिया

Updated On: May 12, 2018 02:32 PM IST

FP Staff

0
पारा मेडिकल प्रवेश परीक्षा : जांच के दौरान काटे गए छात्राओं के कपड़े

बिहार के मुजफ्फरपुर में पारा मेडिकल की प्रवेश परीक्षा जांच के दौरान आयोजकों का चौंकाने वाला कारनामा सामने आया है. जिले में खबरा स्थित एक निजी परीक्षा केंद्र पर जांच के दौरान छात्राओं के कपड़े कैंची से काट दिए गए.

परीक्षा के दौरान कोई छात्रा नकल न करे इसके लिए आयोजकों ने परीक्षा देने आई छात्राओं के कुर्ते, ब्लाउज और टीशर्ट के बाजू काटने के बाद ही परीक्षा भवन में जाने दिया. जिन छात्राओं ने इसका विरोध किया उन्हें परीक्षा से बाहर कर देने की चेतावनी दी गई.

छात्राओं ने बताया कि उनके कपड़ों को इस तरह से काटा जा रहा है कि आगे उन कपड़ों को नहीं पहन सकती हैं. केंद्र पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने पहले ही बता दिया था परीक्षा में सिर्फ हाफ बाजू के कपड़े पहन सकते हैं लेकिन छात्राएं फिर भी पूरे बाजू के कपड़े पहन के आईं.

तेज गर्मी की वजह से छात्राएं धूप से बचने के लिए पूरे बाजू के कपड़े पहन कर आई थीं. छात्राओं के बालों में लगे क्लिप, माला और अन्य जूलरी भी उतरवा लिए गए. उनके बैग भी केंद्र के बाहर असुरक्षित रखवाए गए. बाहर खड़े अभिवावकों और अन्य लोंगो ने बताया की आज तक उन्होंने कभी पारा मेडिकल की ऐसी परीक्षा नहीं देखी. इसको लेकर लोंगो में काफी रोष है. बता दें कि राज्य भर में पारा मेडिलक की प्रवेश परीक्षा शनिवार को आयोजित की गई.

(न्यूज18 की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi