विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नोएडा की युवती से चलती कार में रेप, आरोपी फरार

रेप की यह वारदात साल 2015 की है. पीड़ित युवती ने इसकी दिल्ली के दरियागंज थाने में कराई थी. दिल्ली पुलिस ने अब इस केस को नोएडा पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है

Bhasha Updated On: Oct 16, 2017 02:31 PM IST

0
नोएडा की युवती से चलती कार में रेप, आरोपी फरार

दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवती के साथ चलती कार में रेप की घटना सामने आई है. पीड़ित युवती ने नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक शख्स पर उसे बेहोश कर चलती कार में रेप का आरोप लगाया है.

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अनवीश दीक्षित ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाली युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है. उसने आरोप लगाया है कि 29 नवंबर, 2015 को वह किराए का मकान ढूंढ़ने के लिए पर्थला गांव के रहने वाले जयवीर यादव के यहां गई थी. उस समय उसकी तबियत खराब थी. जयवीर ने उसे दिल्ली के इरविन अस्पताल में इलाज कराने का भरोसा दिलाया. अगले दिन जयवरी उसे अपनी कार में दिल्ली ले जाने के लिए लेकर निकला.

अवनीश दीक्षित के अनुसार, एमिटी यूनिवर्सिटी के पास पहुंचने पर आरोपी ने युवती से अश्लील हरकत शुरू कर दी. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने मुंह पर रुमाल सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया. बाद में जब युवती को होश आया तो वह हरियाणा के सूरजकुंड में थी.

पीड़ित युवती ने साल 2015 में मामले की शिकायत दिल्ली के दरियागंज थाने में कराई थी. बाद में दिल्ली पुलिस ने इसे नोएडा पुलिस को ट्रांसफर कर दिया.

नोएडा पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर आरोपी जयवीर यादव की तलाश शुरू कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi