S M L

थरूर के बयान पर गरजे गिरिराज सिंह, कहा- पाकिस्तान होता तो जुबान चुप करा दी जाती

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस नेता शशि थरूर पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान में अब तक थरूर की जुबान को चुप करा दिया गया होता.

Updated On: Oct 28, 2018 07:39 PM IST

FP Staff

0
थरूर के बयान पर गरजे गिरिराज सिंह, कहा- पाकिस्तान होता तो जुबान चुप करा दी जाती
Loading...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस नेता शशि थरूर पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान में अब तक थरूर की जुबान को चुप करा दिया गया होता.

गिरिराज सिंह ने शशि थरूर पर हमला करते हुए कहा है 'ये हिंदुस्तान है, अगर पाकिस्तान होता तो शशि थरूर की जुबान को चुप कर दिया गया होता. उन्होंने पीएम का अपमान किया है, करोड़ों हिंदुओं और भगवान शिव को अपमानित किया है. मैं इतना ही कहूंगा कि हद की सीमा पार कर रही है अब कांग्रेस.'

दरअसल, तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने बेंगलुरु लिटरेचर फेस्टिवल में विवादास्पद बयान दिया था. आरएसएस के एक सूत्र के हवाले से थरूर ने कहा कि, 'मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं. इन्हें ना तो हाथ से हटा सकते हैं और ना ही चप्पल से.'

शशि थरूर पहले भी कई बार अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं. बीते अगस्त में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर इशारों में निशाना साधते हुए पूछा था कि पीएम अपने सिर पर अलग-अलग तरह की पगड़ी पहन लेते हैं लेकिन मुस्लिम टोपी पहनने से क्‍यों बचते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि भारत में कई जगहों पर 'मुस्लिमों की तुलना में गाय' ज्यादा सुरक्षित है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi