S M L

लैंड डील फर्जीवाड़ा: गिरिराज पर केस, तेजस्वी ने उठाए सवाल

शिकायत में सभी आरोपियों पर 2 एकड़ 56 डिसमिल जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने पूछा, अब कहां मुंह छुपाए बैठे हैं सीएम

Updated On: Feb 08, 2018 11:11 AM IST

FP Staff

0
लैंड डील फर्जीवाड़ा: गिरिराज पर केस, तेजस्वी ने उठाए सवाल

लैंड डील के एक मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और 3 सीओ सहित 33 लोगों के खिलाफ दानापुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. इन लोगों पर फर्जीवाड़े के आरोप लगे हैं. एफआईआर में एससी-एसटी एक्ट की धारा भी जोड़ी गई है.

राम नारायण प्रसाद नाम के एक शख्स की शिकायत पर पटना एससी-एसटी कोर्ट ने जांच का आदेश दिया था. राम नारायण प्रसाद दानापुर के आसोपुर गांव के रहने वाले हैं.

शिकायत में प्रसाद ने सभी आरोपियों पर 2 एकड़ 56 डिसमिल जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है. साथ ही जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकी देने की बात कही है. गिरिराज सिंह पर सीधे तौर पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है, न ही यह बताया गया है कि मंत्री ने जमीन को खरीदा या बेचा.

उधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि लैंड डील फर्जीवाड़े में केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह का नाम आने पर  गठबंधन तोड़ेंगे? उन्होंने कहा कि इन्हीं के घर के कैश मिला था, पर फिर भी ईमानदार हैं. तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी से सवाल किया कि वे केंद्रीय मंत्री के मामले में कहां छुप गए हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi