S M L

सोसाइटी में चोरी करने घुसा था शख्स, 9 वी मंजिल से गिरकर हुई मौत

पुलिस को शव के पास से नगदी, गैस कटर और स्प्रे जैसे सामान मिले हैं. हालांकि पुलिस ने कहा है कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है

Updated On: Jan 09, 2019 04:36 PM IST

Bhasha

0
सोसाइटी में चोरी करने घुसा था शख्स,  9 वी मंजिल से गिरकर हुई मौत

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक शख्स की 9वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये शख्स एक सोसाइटी में चोरी के इरादे से पहुंचा था, तभी उसके साथ ये हादसा हुआ.

पुलिस को शव के पास से  नगदी, गैस कटर और स्प्रे जैसे सामान मिले हैं. हालांकि पुलिस ने कहा है कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात कनावनी स्थित अंबाजी अपार्टमेंट में एक शख्स चोरी करने के लिए घुसा. उन्होंने बताया कि वहां मौजूद गार्डों को इसकी भनक लग गई जिसके बाद उन्होंने उसे घेर लिया.

अस्पताल में हुई मौत

पुलिस ने बताया कि इसके बाद वो नौवीं मंजिल पर चढ़ गया और पाइप के सहारे नीचे उतरने लगा. इसी दौरान उसका हाथ फिसल गया और वह नीचे आ गिरा. इस हादसे में वो गंभीर रुप से घायल हो गया .

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शहर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. पुलिस टीम उसकी शिनाख्त करने में जुटी हुई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi