S M L

पति को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक, 50000 रुपए में करवा दी हत्या

अवैध संबंधों के शक में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या करवा दी.

Updated On: Dec 02, 2018 02:58 PM IST

FP Staff

0
पति को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक, 50000 रुपए में करवा दी हत्या

अवैध संबंधों के शक में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या करवा दी. दिल दहला देने वाला ये मामला दिल्ली-एनसीआर के लोनी बॉर्डर इलाके से सामने आया है. जहां पत्नी की जान की कीमत 50 हजार रुपए में पति ने तय कर दी.

पति ज्ञानेश को शक था कि उसकी पत्नी का अबैध संबंध उसके मायके में किसी के साथ चल रहा है. इस शक के चलते ही पति ने कथित तौर पर 50 हजार रुपए का कॉन्ट्रेक्ट कर अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची. हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में 27 नवंबर को 25 वर्षीय कविता नाम की महिला की हत्या कर दी गई थी. घटना को तब अंजाम दिया गया था जब वह अपने पति के साथ अपनी बहन का जन्मदिन मनाकर वापस लौट रही थी. हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने पुलिस को बताया था कि दो लुटेरों ने उसकी बाइक रुकवाई और लूट के इरादे से पत्नी को गोली मार दी. जिसके बाद वो फरार हो गए.

पूछताछ में हुआ खुलासा

लेकिन पुलिस जांच में लूट का एंगल फर्जी साबित हो गया. जिसके बाद पति की कॉल डिटेल से सामने आया कि वह दीपक और फैजल नाम के दो लोगों से लगातार संपर्क में था. बाद में पता चला की दीपक और फैजल किराए पर हत्या करने का काम करते थे. जिसके बाद फैजल को गिरफ्तार किया गया और मामला पूरी तरह से साफ हुआ. पूछताछ में फैजल ने पूरी सच्चाई बता डाली.

दरअसल, पति ज्ञानेश को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था. जिसके कारण वह काफी परेशान रहता था और पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था. जिसके बाद पति ने दीपक और फैजल के साथ मिलकर 50 हजार रुपए में पत्नी की हत्या की डील कर डाली. इसके लिए 20 हजार रुपए एडवांस में भी दिए गए. जिसके बाद पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल मामले में दीपक की तलाश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi