S M L

गाजियाबाद: डॉक्टर गायब, गैंगरेप विक्टिम को मेडिकल परीक्षण का इंतजार

दो दिन पहले 13 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और वह अब तक मेडिकल परीक्षण का इंतजार कर रही है क्योंकि अस्पताल में कोई डॉक्टर उपलब्ध नहीं है

Bhasha Updated On: Jan 16, 2018 09:38 AM IST

0
गाजियाबाद: डॉक्टर गायब, गैंगरेप विक्टिम को मेडिकल परीक्षण का इंतजार

देश में इस वक्त अस्पतालों की हालत बदतर है. इसका नमूना हर दूसरे दिन देखने को मिल रहा है. कहीं सुविधा नहीं है, तो कहीं सही इलाज नहीं मिल रहा. गाजियाबाद के अस्पताल में तो डॉक्टर ही नहीं हैं. इसके चलते गैंगरेप की एक पीड़िता का अब तक मेडिकल परीक्षण तक नहीं हो पाया है.

दो दिन पहले 13 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और वह अब तक मेडिकल परीक्षण का इंतजार कर रही है क्योंकि अस्पताल में कोई डॉक्टर उपलब्ध नहीं है. सोमवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

पीड़िता के पिता की शिकायत के अनुसार नाबालिग लड़की शनिवार की शाम पड़ोस के दो लड़कों के साथ खेल रही थी, तभी वे उसे एकांत स्थान पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

पिता ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया. पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद अपने माता पिता से इस घटना के बारे में बताया.

साहिबाबाद के वरिष्ठ उप निरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों के नहीं होने के कारण दो दिन बाद भी पीड़िता का मेडिकल परीक्षण नहीं हो सका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi