S M L

बाथरूम में मिला पति-पत्नी का नग्न शव, मौत के कारणों की गुत्थी उलझी

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है. 2010 में दोनों की शादी हुई थी और उनकी 4 साल की एक बच्ची है

FP Staff Updated On: Mar 04, 2018 05:35 PM IST

0
बाथरूम में मिला पति-पत्नी का नग्न शव, मौत के कारणों की गुत्थी उलझी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शनिवार सुबह पति-पत्नी का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शुरुआती जांच में दोनों की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है.

घटना इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-एक की है. दोनों का शव बेडरूम से सटे बाथरूम में नग्न अवस्था में मिला. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है. पुलिस अलग-अलग दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है. विसरा जांच के लिए भेज दिया गया है.

ज्ञान खंड-एक स्थित 159/सी-4 में प्रेम प्रकाश सिंघानिया का परिवार रहता है. उनके बड़े बेटे हैं नीरज सिंघानिया (38) जो मैट्रिक्स सेल्युलर नाम की मल्टीनेशनल कंपनी में डीजीएम (उप महाप्रबंधक) थे. उनका दफ्तर दिल्ली के महरौली में था. बहू रुचि सिंघानिया (35) नोएडा की एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करती थीं.

प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि सभी लोग होली के अलग-अलग आयोजनों में शामिल होने के बाद घर लौटे थे. शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने बड़े बेटे के रूम का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उन्होंने सोचा कि पति-पत्नी दोनों सो रहे हैं. इसके बाद रात 9:30 बजे के करीब दोबारा उन्होंने बेडरूम का दरवाजा खटखटाया. इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया.

वरुण ने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका तो बाथरूम के अंदर उन्हें बहू का पैर नजर आया. इस पर परिवार को कुछ संदेह हुआ, जिसके बाद वे लोग बेडरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे जहां नीरज सिंघानिया और उनकी बहू रुचि सिंघानिया बाथरूम के अंदर पड़े थे. फौरन दोनों को मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पिता प्रेमप्रकाश सिंघानिया ने बताया कि बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन उसे इस्तेमाल नहीं किया गया है. बाल्टी के अंदर भी पानी नहीं था. ऐसे में दोनों की मौत को लेकर पूरा परिवार सदमे में है. 2010 में दोनों की शादी हुई थी और उनकी 4 साल की एक बच्ची है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi