S M L

यूपी के गाजियाबाद में इमारत गिरी, कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका

यह मामला गाजियाबाद में डासना के आकाशनगर कॉलोनी की है. घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य जारी है

Updated On: Jul 22, 2018 08:26 PM IST

FP Staff

0
यूपी के गाजियाबाद में इमारत गिरी, कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका

यूपी के गाजियाबाद में एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई है. यह 5 मंजिला इमारत थी. मौके पर मजूद लोगों के मुताबिक, इमारत के मलबे के नीचे करीब 6 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है.

यह मामला गाजियाबाद के मिसालगढ़ी की है. घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य जारी है. अभी तक 7 लोगों को बचाया गया है. दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है. मौके पर पुलिस, फायर डिपार्टमेंट और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है. इमारत गिरने से करीब 4 लोग घायल हो गए हैं. एनडीआरएफ की टीम का कहना है कि मलबे में कम से कम 6-7 लोगों के दबे होने की आशंका है. यह इमारत स्थानीय बिल्डर का है. इस इमारत का निर्माण फ्री होल्ड जमीन पर हो रहा था.

गाजियाबाद की डीएम ने मिसाल गड़ी की इमारत के बारे में कहा है कि पहली नजर में मामला इमारत की खराब क्वालिटी का लगता है. इस घटना के मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दे दिया गया है. अभी तक 7 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. अभी तक हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. बचावकार्य चल रहा है.

उधर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने शाहबेरी गांव की एक इमारत को खाली करने का आदेश दे दिया है. इस इमारत के पिलर में दरारे आ रही हैं. किसी तरह की अनहोनी को देखते हुए अथॉरिटी ने पहले ही इमारत खाली करवा लिया है. कुछ दिन पहले 18 जुलाई को शाहबेरी में एक इमारत के गिर जाने से करीब 9 लोगों की जान चली गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi