S M L

गाजियाबाद: 5 साल की बच्ची से रेप, 11 साल के लड़के पर लगा आरोप

पुलिस ने इस मामले में 11 साल के लड़के को हिरासत में लिया है जिसे सोमवार को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जा सकता है

Updated On: Nov 11, 2018 02:06 PM IST

FP Staff

0
गाजियाबाद: 5 साल की बच्ची से रेप, 11 साल के लड़के पर लगा आरोप

मासूम बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 5 साल की मासूम बच्ची से रेप का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 11 साल के एक लड़के को हिरासत में लिया है. आरोपी तीसरी क्लास में पड़ता है. पुलिस उसे सोमवार को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शुक्रवार शाम की है. दोनों बच्चों के माता-पिता मजदूर हैं और वो गाजियाबाद के मुरादनगर में एक दूसरे के घर के आमने-सामने रहते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी. तभी आरोपी उसे कुछ खाने की चीज दिलवाने के बहाने पास के प्लॉट में ले गया. बाद में बच्ची के चीखने की आवाज आने पर जब लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने बच्ची खून से लथपथ पड़ा पाया. इस दौरान आरोपी लड़का वहां से भाग चुका था. इसके बाद बच्ची ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनाई जिसके बाद उसे संजय नगर में एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया.

पीड़ित बच्ची के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस के मुताबिक केजी में पढ़ने वाली पीड़ित बच्ची मेडिकल टेस्ट हो चुका है. एसपी अरविंद कुमार मौर्या ने बताया कि आरोपी की उम्र की जांच की जाएगी और पीड़ित बच्ची का बयान भी मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड कराया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi