S M L

सुंजवान में सुरक्षाबलों के खाने-पीने का आम लोग रख रहे हैं ख्याल

सैनिक कॉलोनी के निवासी ऑपरेशन में जुटे सैनिकों और मीडियाकर्मियों को अपनी ओर से भोजन, चाय, स्नैक्स और पानी उपलब्ध करा रहे हैं

Bhasha Updated On: Feb 11, 2018 01:34 PM IST

0
सुंजवान में सुरक्षाबलों के खाने-पीने का आम लोग रख रहे हैं ख्याल

जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले के दूसरे दिन सुरक्षाबल जहां ऑपरेशन में उलझे हुए हैं. वहीं इलाके के आम नागरिक इस दौरान उनके खाने-पीने का ख्याल रखे हुए हैं. वो उन्हें लगातार भोजन और नाश्ता उपलब्ध करा रहे हैं.

सैनिक कॉलोनी के निवासी शनिवार सुबह से इस घटना की लगातार कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों को भी खाना परोस रहे हैं.

स्थानीय निवासी सैकड़ों लोगों को भोजन, चाय, स्नैक्स और पानी दे रहे हैं. इनमें से अधिकार आर्मी कैंप के बाहर और मुख्य प्रवेश द्वारा पर तैनात पुलिस और अर्द्धसैन्य बल हैं.

इस पहल का नेतृत्व कर रहे संजीव मनमोत्रा ने रविवार को कहा, ‘हमारी ओर से यह छोटी सी एक कोशिश है. हम देश सेवा में योगदान देना चाहते हैं. इसके लिए हमने बाहर तैनात सुरक्षाबलों और मीडियाकर्मियों को चाय और स्नैक्स देने का फैसला किया.’

मनमोत्रा ने कहा, ‘वो (सुरक्षाबल) हमारी रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान कर रहे हैं. यह हमारी जिम्मेदारी है कि उनकी हरसंभव मदद की जाए खास तौर से इस तरह की स्थिति में’.

इस आर्मी कैंप पर शनिवार तड़के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के किए हमले में 5 सैनिक शहीद हो गए हैं. वहीं हमले को अंजाम देने वाले 4 आतंकवादियों को जवानों ने मार गिराया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi