S M L

बोधगया: जहां पिछली बार धमाका हुआ था, वहीं मिला जिंदा बम

बिहार के बोधगया में एनआईए ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम किया है

Updated On: Sep 15, 2018 05:40 PM IST

FP Staff

0
बोधगया: जहां पिछली बार धमाका हुआ था, वहीं मिला जिंदा बम
Loading...

बिहार के बोधगया में सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम किया है. शहर के कालचक्र मैदान के पास एक शौचालय से एनआईए की टीम को एक जिंदा बम मिला है. ये बम उसी जगह पर मिला है जहां कुछ दिनों पहले इसी साल आतंकियों ने धमाका किया था. उस वक्त दलाई लामा भी बोधगया में ही थे.

एनआईए की टीम ने इस बम की बरामदगी मामले में गिरफ्तार किए गए आतंकी से पूछताछ के बाद की है. सुरक्षा एजेंसी की टीम पुलिस की मदद से पूरे इलाके की तलाशी ले रही है. शुक्रवार को एनआईए की टीम ने बम प्लांट करने के मामले में एक आतंकी को गिरफ्तार किया था जिससे लगातार पूछताछ हो रही थी. सुरक्षा एजेंसी ने उसी आतंकी से मिले इनपुट के आधार पर छापेमारी की और बम की बरामदगी हुई है. पुलिस ने फिलहाल पूरे इलाके को घेर लिया है.

इस मामले में जब न्यूज18 की टीम ने पुलिस से पूछताछ करनी चाही तो पुलिस ने कुछ बताने से इनकार कर दिया. पुलिस के ही एक अधिकारी ने कहा कि जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही इस मामले में टिप्पणी की जा सकेगी. मालूम हो कि हाल के दिनों में गया लगातार आतंकियों के निशाने पर रहा है. यहां पूरे साल बौद्ध धर्म को मानने वाले लोगों का आना जाना लगा रहता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi