S M L

गौतम गंभीर ने खोली 'स्वच्छ भारत और स्वस्थ' भारत की पोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत 15 सितंबर को देश में स्वच्छता अभियान के दूसरे हिस्से की शुरूआत की है, इसी के साथ उन्होंने 'स्वच्छता ही सेवा आंदोलन' का शुभारंभ भी किया था

Updated On: Sep 18, 2018 05:03 PM IST

FP Staff

0
गौतम गंभीर ने खोली 'स्वच्छ भारत और स्वस्थ' भारत की पोल

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता को लेकर देशभर में स्वच्छ भारत कैंपेन चला रहें हैं तो वहीं देश की राजधानी में ही कई जगहों पर कचरे के ढ़ेर लगे हुए हैं. क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडेल पर शेयर कर लोगों का ध्यान इस ओर खींचा है.

गंभीर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में सर गंगाराम अस्पताल के पास लगे कूड़े के ढेर को दिखाया है. वीडियो में दिखाया गया है कि आखिर किस तरह राजधानी दिल्ली में ही स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत की पोल खुल रही है. वीडियो शेयर करते हुए गंभीर ने स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत पर व्यंग भी किया.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'गुमशुदा की तलाश...स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत!!! सर गंगाराम अस्पताल, राजेंद्र नगर, दिल्ली से करीब 200 मीटर दूर मजाक उड़ाता यह कूड़े का ढेर स्वच्छ भारत का गला घोटे हुए.'

प्रधानमंत्री मोदी ने किया था 'स्वच्छता ही सेवा आंदोलन' का शुभारंभ

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत 15 सितंबर को देश में स्वच्छता अभियान के दूसरे हिस्से की शुरूआत की है. इसी के साथ उन्होंने 'स्वच्छता ही सेवा आंदोलन' का शुभारंभ भी किया था. उन्‍होंने बताया था कि यह आंदोलन 2 अक्टूबर यानी महात्मा गांधी की 150वीं जयंती तक चलेगा.

इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी समेत कई मंत्रियों ने देशभर में अलग-अलग जगाहों पर झाडू भी लगाई थी. लेकिन क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट कर स्वच्छता के तमाम अभियानों की पोल खोल दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi