S M L

दिल्ली की स्थिति पर 'गंभीर' हुए गौतम, AAP, कांग्रेस के अलावा BJP पर भी साधा निशाना

पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने ट्वीट कर दिल्ली की मौजूदा हालत के लिए आम आदमी पार्टी, कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी को भी दोषी ठहराया

Updated On: Jan 20, 2019 01:03 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली की स्थिति पर 'गंभीर' हुए गौतम, AAP, कांग्रेस के अलावा BJP पर भी साधा निशाना

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर अक्सर समय-समय पर राजनीति में अपनी दिलचस्पी जाहिर करते हैं. क्रिकेट के अलावा देश की राजनीति में क्या चल रहा है उन्हें इसकी खबर रहती है. विशेष कर दिल्ली के राजनीतिक घटनाक्रम पर गंभीर की विशेष रूप से नजर रहती है. उन्हें अक्सर अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते देखा गया है.

शनिवार को कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में विपक्षी पार्टियों का जमावड़ा लगा था. उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक्शन में थे. गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए दिल्ली की राजनीतिक दशा और दिशा पर चिंता जाहिर की.

गंभीर ने लिखा, 'मैं दिल्ली हूं. ललचाई आंखों से सहमी मैं दिल्ली हूं. फुटपाथों पर ठंड में सिकुड़ती मैं दिल्ली हूं. अस्पतालों में रेंगती मैं दिल्ली हूं. सिस्टम से झगड़ती मैं दिल्ली हूं. कड़वी हवा में सांसे गिनती मैं दिल्ली हूं. मफलर, गेरुएय और खादी के बीच अपने नंगेपन को छुपाती मैं दिल्ली हूं.'

गौतम गंभीर को बीजेपी के समर्थक के रूप में देखा जाता है, लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली की मौजूदा हालत का दोषी बताते हुए आम आदमी पार्टी (आप), कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि गौतम गंभीर 2019 लोकसभा चुनाव में दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. अरुण जेटली ने गंभीर को राजधानी की 7 सीटों में से किसी एक सीट से चुनाव लड़ने की सलाह भी दी है.

गंभीर को हाल ही में डीडीसीए बोर्ड में सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर नियुक्त किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi