S M L

दिल्ली: उत्तम नगर की सड़क पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, एक घायल

उत्‍तम नगर के पास गुरुवार दोपहर दो कारों में सवार लोगों में बीच सड़क पर जमकर फायरिंग हुई. दोनों कार में बैठे युवकों ने सात से आठ राउंड गोली चलाई गई

Updated On: Jun 07, 2018 04:01 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: उत्तम नगर की सड़क पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, एक घायल

दिल्ली के उत्‍तम नगर इलाके में गुरुवार दोपहर दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोलियां चलने से दहशत फैल गई. दो कार में सवार लोगों की किसी बात को लेकर बहस हुई जिसके बाद सात से आठ राउंड फायरिंग की गई.

इस घटना में कार सवार में से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए निकट के अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

खबर के अनुसार नजफगढ़ रोड पर उत्‍तम नगर के पास गुरुवार दोपहर दो कारों में सवार लोगों में बीच सड़क पर जमकर फायरिंग हुई. दोनों कार में बैठे युवकों ने सात से आठ राउंड गोली चलाई गई.

गोली की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई. दोनों ओर से चली फायरिंग में एक कार सवार घायल हो गया. गोली की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इतनी जल्दी घटना के बारे कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन शुरुआती जांच में यह घटना एक गैंगवार लग रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi