S M L

गुरुग्राम के मानेसर में कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित छात्रा के अनुसार आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था जिसके दम वो ब्लैकमेल कर साल भर से उसका शोषण कर रहे थे

Updated On: Apr 14, 2018 03:48 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम के मानेसर में कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में छात्रा के साथ गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि मानेसर के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की जनवरी, 2016 में फेसबुक पर मानेसर के नवादा के रहने वाले केशव नाम के युवक से फ्रेंडशिप हुई. कुछ दिनों की चैटिंग के बाद दोनों ने अपना नंबर एक्सचेंज किया और उनमें फोन पर बातचीत होने लगी. आरोप है कि जून, 2016 में केशव ने छात्रा को बातचीत के बहाने कॉलेज से बाहर मिलने के लिए बुलाया. चूंकि छात्रा केशव को जानती थी इसलिए उसे शक नहीं हुआ और वो उसकी कार में बैठकर उसके साथ चली गई. केशव छात्रा को लेकर एक मकान में आया. यहां उसके दो दोस्त सुनील और अभिषेक पहले से मौजूद थे.

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर डेढ़ साल से कर रहे थे रेप 

आरोप है कि यहां उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया गया जिसके पीते ही वो बेहोश हो गई. इसके बाद तीनों ने उससे गैंगरेप किया. पीड़िता के विरोध जताने पर आरोपियों ने कहा कि उन्होंने गैंगरेप का वीडियो बना लिया है. अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वो इसे इंटरनेट पर अपलोड कर देंगे. छात्रा यह सुनकर चुप रह गई. आरोपी युवक ब्लैकमेल कर पिछले डेढ़ साल से अधिक समय से उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे.

कुछ समय पहले युवती की सगाई हुई थी और 29 अप्रैल को उसकी शादी होने वाली थी. आरोप है कि आरोपियों ने युवती का अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेज दिया जिससे उसकी शादी टूट गई. इससे परेशान होकर पीड़ित युवती ने महिला पुलिस थाना में इसकी शिकायत कर दी.

मानेसर महिला थाना एसएचओ पूनम सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर केशव और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस फरार तीसरे आरोपी सुनील की तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi