S M L

दिल्ली में विदेशी महिला से गैंगरेप में हुई गिरफ्तारी

यह घटना 9 या 10 मार्च की रात में हुआ लेकिन महिला डर की वजह से चुप रही

Updated On: Mar 16, 2017 10:08 AM IST

Bhasha

0
दिल्ली में विदेशी महिला से गैंगरेप में हुई गिरफ्तारी

साउथ दिल्ली के मसूदपुर इलाके में उज्बेकिस्तान की 36 साल की महिला के साथ मारपीट और सामूहिक बलात्कार के मामले में एक लड़के की गिरफ्तारी हो गई है. महिला से मिली जानकारी के अनुसार वो लड़का उसका पूर्व प्रेमी अनुभव यादव है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 9 या 10 मार्च की रात में हुआ लेकिन महिला डर की वजह से चुप रही और इस मामले को लेकर पुलिस के पास नहीं गई.

उन्होंने बताया कि महिला ने अपने एक परिचित को इसकी जानकारी दी, जिसने उसे पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी. इस घटना में महिला का पूर्व प्रेमी अनुभव यादव और उसके दोस्त शामिल थे.

महिला ने आरोप लगाया है कि उसे पहले बुरी तरह से मारा-पीटा गया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके पूर्व प्रेमी और दोस्तों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने दो व्यक्ति की पहचान कर ली है. एक उसका पुराना प्रेमी अनुभव यादव और दूसरा यादव का दोस्त गौरव भाटिया है. उसने बताया है कि और लोगों को वह नहीं जानती है.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह किराए के मकान में पिछले 6 महीने से रह रही है. उसने पुलिस को बताया कि यादव पिछले चार सालों से उसका प्रेमी था. वे लोग सोशल मीडिया से मिले थे. धीरे-धीरे उनका मिलना शुरू हुआ और फिर दोनों साथ रहने लगे थे.

महिला के अनुसार दो सप्ताह पहले उसका यादव से ब्रेकअप हो गया था. यादव इसके खिलाफ था और वह उसे लगातार फोन करके धमकी दे रहा था.

शिकायत के आधार पर यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi