S M L

भीख मांग रहे एक्स-आर्मी मैन की मदद के लिए गंभीर ने ट्विटर पर लगाई गुहार

गंभीर की इस ट्वीट के बाद रक्षा मंत्रालय ने शख्स की मदद का भरोसा दिया है

Updated On: Feb 02, 2019 06:38 PM IST

FP Staff

0
भीख मांग रहे एक्स-आर्मी मैन की मदद के लिए गंभीर ने ट्विटर पर लगाई गुहार

राष्ट्रवादी भावनाओं से हमेशा ओत-प्रोत रहने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक एक्स आर्मी मैन के लिए मदद की गुहार लगाई है. गंभीर ने शनिवार को एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, यह पीतांबरन हैं. इनकी आईडी देखकर पता लगाया जा सकता है कि इन्होंने 1965 और 1971 में भारतीय आर्मी में सेवा की है. इनका कहना है कि तकनीकी वजहों से आर्मी से जो उन्हें मदद मिलनी थी वह अटक गई है. मैं इनकी मदद की गुहार लगाता हूं. यह शख्स फिलहाल कनॉट प्लेस के ए ब्लॉक पर भीख मांग रहे हैं.'

ट्वीट में पीतांबरन की दो तस्वीर लगी हैं. गंभीर के पोस्ट में यह बूढ़ा शख्स एक पोस्टर लिए खड़ा है. पोस्टर में उन्होंने लिखा है कि वह 1965, 1971 की लड़ाई में शामिल थे. उनका हाल में ऐक्सिडेंट हो गया था और उसके लिए पैसों की जरूरत है. गंभीर ने अपनी ट्वीट में रक्षा मंत्रालय के साथ ही रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता और एडीडीपीआई को भी टैग कर दिया है.

गंभीर की इस ट्वीट के बाद रक्षा मंत्रालय ने शख्स की मदद का भरोसा दिया है.

गंभीर के ट्वीट का जवाब देते हुए रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'हम आपकी तरफ से इस बात को उठाने की तारीफ करते हैं और भरोसा देते हैं कि जल्द से जल्द हरसंभव कार्रवाई की जाएगी.' इस जवाब के बाद गंभीर ने भी शुक्रिया कहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi