S M L

पेट्रोल के दाम बढ़ने का असर, रात के अंधेरे में घर की दीवार फांद कर किया पेट्रोल चोरी

सलीम खान ने देखा की बाइक का पेट्रोल पाइप खुला हुआ है. चोर की ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

Updated On: May 30, 2018 02:04 PM IST

FP Staff

0
पेट्रोल के दाम बढ़ने का असर, रात के अंधेरे में घर की दीवार फांद कर किया पेट्रोल चोरी

पेट्रोल डीजल की महंगाई से पूरा देश त्रस्त है लेकिन सरकार के कान पर जू नहीं रेंग रही. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते लोग अब पेट्रोल की चोरी करने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ से सामने आया है.  दरअसल सर सय्यद नगर में लगातार कई दिनों से घरों में खड़ी गाड़ियों से पेट्रोल चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही थी. लेकिन लोग समझ नहीं पा रहे थे की आखिर रातों रात पेट्रोल कैसे गायब हो जाता है.

लेकिन मंगलवार को लोगों को इस घटना की सच्चाई पता चली. मंगलवार को एक घर के सीसीटीवी फुटेज में खुलासा हुआ कि एक चोर घरों की दीवार फांद कर पेट्रोल चुराने आता है. पहले इस घटना पर लोगों को भरोसा नहीं हुआ मगर बाद में उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी और सबूत के तौर पर सीसटीवी फुटेज भी दे दी.

कैसे हुआ मामले का खुलासा

सर सय्यद नगर के रहने वाले सलीम खान को कुछ दिन पहले रात में अपने घर पर खटर पटर सुनाई दी थी. उन्होंने बाहर निकल कर देखा तो पाया कि  एक चोर उनके घर सेभाग रहा था. इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया जिसके बाद मंगलवार सुबह वही चोर फिर आया और उनकी बाइक से पेट्रोल चुरा कर गायब हो गया.

सलीम खान ने देखा की बाइक का पेट्रोल पाइप खुला हुआ है. चोर की ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया दिया है. फिलहाल पुलिस चोर की तलाश कर रही है.

(नीलम शर्मा की न्यूज 18 इंडिया के लिए रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi